“…. मथुरा की तैयारी है” डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का नया नाराKeshav Prasad Maurya

उत्तर प्रदेश जैसे राज्य का चुनाव हो और धार्मिक उन्मादता न हो, भाजपा के रहते ऐसा कभी हो नहीं सकता। चुनाव से पहले सबका साथ सबका विकास का गीत गाने वाली पार्टी के सुर बदल जाते हैं और वह “अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है” नारे लगाने लगती है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जी हाँ उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज ट्वीट करके ऐसा ही एक नारा दिया है. केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है कि अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है. जय श्री राम, जय शिव शम्भू, जय श्री राधे कृष्ण.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मौर्या के इस ट्वीट के बाद भाजपा की रणनीति के अनुसार राजनीतिक बवाल शुरू हो गया है. उधर मथुरा में अखिल भारत हिंदू महासभा की घोषणा के बाद सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेदाज्ञा लागू कर दी है. महासभा ने घोषणा की थी कि मथुरा में एक प्रमुख मंदिर के पास मस्जिद हैं. जहां पर भगवान कृष्ण की मूर्ति स्थापित की जाएगी .

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डीएम नवनीत सिंह चहल ने कहा कि महासभा ने मस्जिद में मूर्ति स्थापित करने की अनुमति मांगी थी. लेकिन इसे ठुकरा दिया गया. चहल ने कहा कि शांतिभंग करने वाले किसी भी कार्यक्रम को अनुमति देने का सवाल ही नहीं उठता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *