सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव एसी में रहने वाले लोग हैं। ऐसे में गरीबों का विकास कैसे होगा? उन पर तंज कसते हुए स्थानीय भाषा में बोलते हुए कहा कि सुन ले अखिलेश और राहुल, तू दोनों बच्चा हौवा हम तोहार चच्चा हई, जिसे सुनते ही मौजूद समर्थकों ने ताली बजाते हुए नारेबाजी करना शुरू कर दिए।

वह बलिया से भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के पक्ष में ढोढ़ाडीह में गुरुवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज सबसे बड़ी समस्या बिजली है। अब टांडा या अन्य जगह पॉवर हाउस नहीं लगाए जाएंगे, बल्कि सभी के घर के छतों पर सोलर पैनल लगवाए जाएंगे।

इसके लिए सरकार 75 प्रतिशत का अनुदान देगी, जिससे बिजली फ्री होगा। दावा किया कि इस बार प्रदेश की 80 सीटें भाजपा के खाते में जा रही है। उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा में सम्मान मिला है और आज उनके द्वारा दिए गए हेलीकॉप्टर से घूम रहा हूं।

वहीं, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में एक सप्ताह दिन में और एक सप्ताह रात में बिजली आती थी, लेकिन अब गांव में 18 और नगरों में 23 घंटे बिजली आती है। भाजपा सर्व समाज की पार्टी है। उदाहरण के तौर में मुझे ही ले लीजिए, मैं साधारण परिवार और गांव का हूं, जिसे आज मंत्री बना दिया गया, यह भाजपा में ही संभव है। अध्यक्षता लल्लन राजभर और संचालन सुरेंद्र राजभर ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *