बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में सहेलियों के साथ फूल तोड़ने जा रही सात साल की बच्ची से बाइक सवार युवक ने दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में वह बच्ची को गन्ने के खेत में छोड़कर भाग गया। होश में आने पर बच्ची ने आसपास के खेतों पर काम कर रहे किसानों को जानकारी दी। उन्होंने बच्ची को घर पहुंचाया।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि मंगलवार को उसकी सात साल की बेटी दो सहेलियों के साथ फूल तोड़ने गई थी। गांव के बाहर ही एक बाइक सवार मिला। उसने नहर तक जाने की बात कहकर तीनों को बाइक पर बैठा लिया। थोड़ा आगे जाने पर उसने पाकड़ के पेड़ के पास दो बच्चियों को उतार दिया।

बेटी को लकड़ी का गठ्ठर उठवाने का झांसा देकर वह गन्ने के खेत में ले गया। वहां उसने चाकू दिखाकर दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान नशीला पदार्थ भी खिला दिया। बेहोशी की हालत में वह बेटी को छोड़कर फरार हो गया। आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने उसे घर पहुंचाया।

शाम को ही पिता बेटी को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस बच्ची को मेडिकल के लिए सीएचसी ले गई। सीएचसी स्टाफ के मुताबिक मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा ने बताया कि बच्ची ने आरोपी का हुलिया बताया है। रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *