अजय कुमार लल्लू: अमित शाह सरकारी रैलियों में सिर्फ झूठ बोल रहे हैंAkhilesh Yadav

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सरकारी पैसे से हो रही रैलियों में गृह मंत्री अमित शाह लगातार झूठ बोल रहे हैं । अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी की रैलियों में जनता के सरोकार वाले मुद्दों पर बात के बजाय अनर्गल बातें हो रही है जिससे उत्तर प्रदेश के विकास से कोई वास्ता नहीं है ।अमित शाह परिवारवाद, पक्षपात और पलायन की बात कर रहे हैं जबकि हकीकत यह है कि भाजपा टिकट बंटवारे में 30ः भागीदारी भाजपा नेताओं के परिवार वालों को देती है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस 40ः महिलाओं को टिकट देने जा रही है । बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है की युवा दूसरे प्रदेशों को पलायन करने के लिए मजबूर है। कॉन्ग्रेस उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर 20 लाख रोजगार देने का वादा कर रही है जिसमें 40ः महिलाओं की हिस्सेदारी होगी ।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

श्री लल्लू ने आगे कहा कि अमित शाह ने राहुल गांधी जी पर टिप्पणी की है । राहुल गांधी पर टिप्पणी करने से पहले राहुल गांधी के बयान को पूरा सुने और प्रधानमंत्री मोदी जी के बयान को भी सुने जिसमें वह नाली की गैस से चूल्हा जलाने की बात करते हैं । अमित शाह उत्तर प्रदेश को नंबर वन बनाने के लिए 5 साल के लिए और मांग रहे हैं ।जबकि पिछले 5 सालों में उत्तर प्रदेश अपराध, महिला अत्याचार और बेरोजगारी में नंबर वन बना है । लोगों की कमाई घटी है और महंगाई बढ़ी है। कोरोना काल में ऑक्सीजन संकट पर और गंगा में तैरती लाशों कुछ नहीं बोलते अमित शाह।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अजय कुमार लल्लू ने आगे कहा कि अगर एक बार और भाजपा सरकार आ गई तो बेरोजगारी की वजह से युवाओं का पलायन और बढ़ेगा ।क्योंकि भाजपा सरकार ने पिछले 5 साल में कोई ऐसा सरकारी उपक्रम नहीं लगाया जिसमें रोजगार दिया जा सके । महंगाई बहुत बढ़ी है । किसान को एक तरफ लागत नहीं मिल रही, दूसरी तरफ छुट्टा जानवर से परेशान है ।किसान आत्महत्या करने को मजबूर है ।बलात्कारियों और महिलाओं पर अत्याचार करने वालों के हौसले बुलंद हैं, क्योंकि कहीं भी कोई घटना होती है तो सरकार बलात्कारियों के पक्ष में खड़ी नजर आती है ।एक दो माफियाओं के घरों पर बुलडोजर चलाकर सरकार ने शुतुरमुर्ग की तरह बढ़ रहे अपराध और लूट पर आंख बंद कर लिया है । ऐसी जन विरोधी भाजपा सरकार को जनता ने हराने का मन बना लिया है और प्रियंका गांधी वाड्रा जी के नेतृत्व में चलने का फैसला कर लिया है ।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *