सचिन रावत का तंज: टैबलेट, स्मार्टफोन बाँटने से नौजवान के बेरोजगारी का दर्द नहीं मिटेगाSachin Rawat

भाजपा ने 2017 के विधानसभा चुनाव के समय संकल्प पत्र में 70 लाख नौकरियों के वादे पर नौजवानों से वोट लिया। लेकिन सरकार बनने के बाद आज तक नौकरियां नहीं दे पायी। अब जब चुनाव आया है तो नाममात्र कुछ टैबलेट स्मार्टफोन देकर के वाहवाही लूटने की कोशिश कर रही है। नौजवान नौकरियां ढूंढ रहा है कि कहां हैं और सरकार जनता के पैसे से झूठे होर्डिंग-बैनर प्रोपेगेंडा फैलाकर धोखा देने का काम कर रही है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सचिन रावत ने कहा कि नौजवान जब नौकरियां मांगता है तो नौजवानों को लाठी से पिटवाया और मुकदमे लिखवा कर जेल भेज दिया। नौजवान समझ चुका है कि भाजपा सरकार का चरित्र कभी बदल नहीं सकता। जिस तरह किसानों को कर्ज माफी के नाम पर छला गया बडे-बडे टेन्ट व तम्बू लगाकर 1 रुपये, 2 रुपये और 8 रुपये माफ किए गए, आज उसी तरीके से छात्र-छात्राओं को कुछ मात्र टेबलेट और स्मार्टफोन देने का इंवेंट किया जा रहा है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भाजपा सरकार बताये कि क्या कुछ टैबलेट दे देनें से नौजवानों का भविष्य सुरक्षित हो जायेगा। आदित्यनाथ सरकार में 17 से ज्यादा बार पेपर लीक हो गए। प्रदेश का नौजवान , अनुदेशक , शिक्षामित्र , आंगनवाड़ी कार्यकत्री के भविष्य पर योगी आदित्यनाथ सरकार ने चोट मारी है। और सबसे ज्यादा नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ किया गया, भाजपा सरकार चाहे कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन नौजवान उस दर्द को भूल नहीं सकता है 2022 में प्रदेश का नौजवान , अनुदेशक , शिक्षामित्र , आंगनवाड़ी कार्यकत्री , भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुके हैं, भाजपा कितनी भी कोशिश कर ले अब लैपटॉप के लालीपाप से कुछ भी फायदा भाजपा को नहीं होने वाला नहीं है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *