अखिलेश बोले- इससे बड़ा झूठ कोई और हो ही नहीं सकता, कि "ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई"Akhilesh Yadav

अखिलेश बोले, ऑक्सीजन की कमी से किसी की भी मौत नहीं होने के यूपी सरकार के दावे पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि इससे बड़ा झूठ कोई और हो ही नहीं सकता. उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से लोग भागते रहे. जिन्होंने कोरोना में अपनों को गंवाया है, वो बताएंगे. लोग भागते रहे ऑक्सीजन के लिए.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दरअसल, यूपी विधान परिषद में कांग्रेस एमएलसी के सवाल पर लिखित जवाब देते हुए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह ने बताया कि ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत होने की सूचना नहीं मिली है. अखिलेश ने सरकार के इसी दावे पर पलटवार किया.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल ने हर वर्ग के लोगों को नाराज किया है. आज किसान को खाद के लिए लाइन में लगना पड़ रहा है. बाजार में सरसों का तेल महंगा हो गया है. नौकरी-रोजगार छिन रहे हैं. बीजेपी ने किल्लत के अलावा कुछ नही दिया. उन्होंने कहा, ‘बीजेपी का हर वादा जुमला निकला, झूठ के फूल में अब कोई खुशबू नही बची.’

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा कि बीजेपी से ज्यादा झूठ बोलने वाली सरकार कोई और हो ही नहीं सकती. ये लोग कस्टोडियल डेथ में नंबर 1 हैं. बैंकों को बेचने में नंबर 1 हैं. जिंदा गाय को दफनाने में नंबर 1 हैं. कोई विश्वास नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि भावुक जनता ने इस बार सफाया करने का मन बना लिया है. अखिलेश ने दावा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी को समर्थन मिल रहा है और जनता विकल्प के रूप में सपा के साथ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *