अखिलेश यादव बोले- इस बार चलेगा यूपी में वोट का बुलडोज़रAkhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी की विजय रथयात्रा का पड़ाव आज महोबा में था जहाँ सपा प्रमुख का स्वागत करने वालों और उन्हें सुनने वालों की भारी तादाद थी.

अखिलेश भी भीड़ को देखकर जोश में थे और इसी जोश में उन्होंने एक जोशीला भाषण भी दिया जिसमें जहाँ उन्होंने भाजपा सरकार की बख़िया उधेड़ी वहीँ नौजवानो से सपा सरकार बनाने और रोज़गार पाने की बात भी कही।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश ने ख़ुसूसन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि इसबार यूपी में वोट का बुलडोज़र चलेगा। बता दें कि बुलडोज़र चलवाना योगी जी का बहुत पसंदीदा काम है, वह आये दिन बात बात पर घरों पर बुलडोज़र चलाने की बात करते रहते हैं.

अखिलेश ने बुंदेलखंड के लोगों से साइकिल की रफ़्तार बढ़ाने की अपील भी की साथ यह भी कहा कि जो जोश आप आप यहाँ दिखा रहे हैं अगर इसी जोश के साथ आपने मतदान भी कर दिया तो भारतीय जनता पार्टी की ऐसी हार होगी जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

समाजवादी प्रमुख अपने महोबा दौरे के दौरान बांदा जिले में अमन त्रिपाठी के परिजनों से भी मिले जिनकी अक्टूबर महीने में हत्या हो गयी थी और उनका परिवार तब से इन्साफ के लिए भटक रहा है. अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद का वादा भी किया।

सपा मुखियां ने आगे कहा, यूपी में अन्याय की घटना हो रही है। अमन त्रिपाठी जिसकी हत्या हो गयी आज भी पुलिस उस केस को खोल नही पाई। उसका परिवार धरने पर बैठा है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पुलिस प्रशासन अपराधियो को इस लिए नही पकड़ नही पाई क्यो की बचाने वाले लोग सरकार में बैठे है। बुन्देलखण्ड को ज्यादा से ज्यादा विकास से जोड़ा है।ये झूठ के फूल है झूठ के फूल में खुशबू नही आती।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे कहा, यदि हमारी सरकार आई तो बुन्देलखण्ड को विकास के साथ रोजगार देने का काम किया जाएगा। सपा के लोग मदद मांगने आये आप लोग एक एक वोट सपा को देना सरकार बनवाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *