न्यायालय के आदेश पर एक विवाहिता ने कोतवाली हाथरस गेट में एक युवक के खिलाफ वीडियो, फोटो दिखाकर ब्लैक मेल कर अश्लील हरकत करने, विरोध करने पर पीटने और तेजाब फेंकने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

विवाहिता ने कहा है कि वह प्राइवेट नौकरी करती है। कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र निवासी एक युवक काफी लंबे समय से उसका पीछा कर उत्पीड़न कर रहा है। आरोपी लंबे समय से ब्लैकमेल कर परेशान कर रहा है। वह जहां भी नौकरी करती है, वह वहां पहुंचकर बदतमीजी करता है और जान से मारने की धमकी देता है। इस कारण उसे अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी। 

आए-दिन फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देता है और फोटो वीडियो की आड़ में ब्लैकमेल करता है। अश्लील हरकत करता है। विरोध करने पर उसके के ऊपर तेजाब फेंकने की धमकी देता है। आरोपी बात नहीं माने पर विवाहिता को उसके पति व बच्चों को उठाने और जान से मारने की धमकी देता है।

2 अप्रैल की शाम को वह किसी काम से जा रही थी। तभी आरोपी पीछा करते हुए आ गया और जबरन हाथ पकड़कर रोककर गालियां देने लगा। उसके हाथ से सोने की अंगूठी और पर्स में रखे रुपये छीन लिए। शोर मचाने पर राह चलते लोगों ने उसे बचाया। सीओ सिटी रामप्रवेश राय का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *