उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सोमवार की शाम होली मिलकर लौट रहे पूर्व ब्लॉक प्रमुख के पति और देवर पर नामजद लोगों ने हमला कर दिया। लाठी-डंडे मारकर कार के शीशे आदि तोड़ दिए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। 14 आरोपियों के खिलाफ बलवा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

कार रुकते ही आरोपियों ने लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। कार चला रहे सुमित निवासी नैगवां खिरिया को गाड़ी से बाहर खींच कर पीटना शुरू कर दिया। विरोध करने पर लाठी-डंडे से कार में मौजूद ब्लॉक प्रमुख के पति और देवर पर भी हमलावर हो गए।

आरोपियों ने कार में लाठी-डंडे से तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। दोनों ने किसी तरह से वहां से भाग कर राजेंद्र सिंह के मकान में शरण लेकर जान बचाई। सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक आरोपी वहां से भाग गए थे। घटना को लेकर परतापुर के प्रधान कृष्ण पाल सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई। 

पुलिस ने कुलदीप यादव, प्रिंस यादव, दिलीप कुमार, जरविंद सिंह, अनुज कुमार, सुमित निवासी परतापुर, टिंकू सिंह, संदीप सिंह, पवन, विनोद सिंह, संजू सिंह, विनेश सिंह, अंकित सिंह, बंटी उर्फ प्रमोद निवासी नगला हंसे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। पूर्व ब्लॉक प्रमुख पति इंजीनियर रामपाल सिंह ने बताया कि हमलावर आपराधिक किस्म के हैं। उन पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

एसपी विनोद कुमार ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की टीमें तलाश के लिए लगातार दबिश दे रहीं हैं। आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *