बबराला के मुरादाबाद-आगरा मार्ग पर नूरपुर तिराहे के पास दूध से लदी पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में 12वीं का प्रैक्टिकल देने जा रहे गांव ईसमपुर निवासी अंशु (18) की मौत हो गई तथा साथी प्रमोद घायल हो गए। आरोपी चालक-क्लीनर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

गुन्नौर क्षेत्र के गांव ईसमपुर निवासी अंशु यादव व प्रमोद यादव बबराला के दीनानाथ इंटर कॉलेज में 12वीं के छात्र थे। उनकी प्रयोगात्मक परीक्षा छूट गई थी। छूटी हुई प्रयोगात्मक परीक्षा के लिए दोनों शुक्रवार की सुबह बाइक से संभल क्षेत्र के गांव लहरावन स्थित राजकीय इंटर कॉलेज जा रहे थे।

मुरादाबाद आगरा मार्ग स्थित नूरपुर तिराहे के पास सामने से आ रही दूध से लदी पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अंशु व प्रमोद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

वहां चिकित्सकों ने अंशु को मृत घोषित कर दिया है तथा प्रमोद को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया।पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पिकअप गाड़ी सहित चालक को हिरासत में ले लिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

चार बहनों का इकलौता भाई थी अंशु

मां सुनीता ने बताया कि अंशु उनका इकलौता बेटा था। चार बेटियां हैं। वह चारों बहनों का इकलौता भाई था। दीनानाथ इंटर कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था, जिसकी बोर्ड की परीक्षा होनी थी। पर परीक्षा से पहले ही हादसे ने उसकी जान ले ली।

पेड़ से टकराई कार, युवक की मौत

रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव रजापुर के निकट बृहस्पतिवार की शाम अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार चला रहे सुभाष (30) निवासी खोजापुर की मौत हो गई। जबकि अजय कुमार निवासी बाघऊ कोतवाली गुन्नौर गंभीर रूप से घायल हो गए।

सुभाष और अजय दिल्ली के लक्ष्मीनगर में रहकर गोलगप्पे का काम करते हैं। बृहस्पतिवार की देर शाम दोनों लोग दिल्ली से अपने घर जा रहे थे। सुभाष अपनी गाड़ी से अजय को छोड़ने उनके गांव बाघऊ जाने लगे। रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव रजापुर के निकट पहुंचे तो कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

इससे सुभाष की मौके पर ही मौत हो गई। घायल अजय कुमार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रजपुरा में भर्ती कराया है। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *