Crime scene tape in park

उत्तर प्रदेश के एटा में सोमवार की सुबह अवागढ़ थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव में दो युवकों के शव पेड़ से लटके मिले। एक युवक की हाथ की नसें भी कटी मिली हैं। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। 

अवागढ़ थाना क्षेत्र के खटोता गांव निवासी केशव (25) का शव गांव के बाहर सड़क किनारे पेड़ पर गमछे के फंदे से लटका मिला। ग्रामीणों ने बताया की युवक आगरा के एत्मादपुर में किराए के मकान में रहकर पानी बेचने का काम करता था। कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान रह रहा था। 

रविवार को उसने किराए के मकान में भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी। मगर मकान मालिक को पता चलने पर युवक को गांव भेज दिया था। गांव में युवक अपने चाचा दिनेश और गोपाल के पास ही रुका था। सोमवार सुबह बिना बताए घर से निकल आया था। सूचना पर अवागढ़ पुलिस, सीओ जलेसर कृष्ण मुरारी दोहरे व फॉरेसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई।

दूसरी ओर थाना क्षेत्र के गांव नगला गुलरिया के पास रेलवे लाइन के किनारे 25 वर्षीय युवक का शव रविवार रात पेड़ से लटकता मिला। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। प्रत्यक्षदर्शीयों ने बताया कि युवक ने अपने हाथ की नसों को भी काटा है। 

ग्रामीण जब अपने खेतों की ओर गए तो शव को पेड़ से लटका देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव की पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन पहचान नहीं हो सकी। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एकत्रित कर शव को पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *