चंदौली जिले के शहाबगंज थाना क्षेत्र के रसिया गांव निवासी हीरा पाल की पुत्री रेनू का शव रविवार की देर रात गांव के ही सिवान में मिला। चार मार्च को उसकी शादी हुई थी। जिसके बाद वह 12 अप्रैल को मायके आई थी। यहां रविवार की शाम फोन पर बात करते हुए शौच के लिए जाने की बात कहकर खेत की ओर गई थी। कुछ देर बाद नहीं लौटी तो पिता खोजते हुए पहुंचे तो खेत में उसकी लाश पड़ी थी। गर्दन पर चोट के निशान थे। पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस जांच में जुटी है।

रसिया गांव निवासी हीरा पाल की पुत्री की शादी ग्राम ऊकनी डेढ़ावल चौकी सकलडीहा के ज्ञानेंद्र पाल के साथ 4 मार्च 2024 को चकिया स्थित एक लान में हुई थी। विवाहिता रेनू शादी के बाद 12 अप्रैल को अपने मायके रसिया गांव आई हुई थी। 

परिजनों ने बताया कि रविवार की शाम को मोबाइल पर बात करते हुए शौच करने की बात कहकर घर से गई थी। काफी समय बाद भी घर वापस नहीं आने पर घर वाले परेशान हो गए। किसी अनहोनी के डर से आसपास में पूछताछ करने के साथ खोजबीन शुरू कर दिया। जिस पर घर से कुछ दूर ही खेत में युवती बेहोश पड़ी हुई थी। जांच पड़ताल के बाद पता चल की मौत हो गई है। 

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। वहीं फोरेंसिक टीम बुलाकर घटनास्थल की जांच पड़ताल कराई गई। युवती के पिता ने अज्ञात लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाकर लिखित तहरीर थाने पर दिया। 

थाना प्रभारी मिर्जा रिजवान बेग ने बताया कि सभी पहलुओं की गहनता से जांच की जा रही है। युवती के गर्दन पर निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *