शामली में चौसाना क्षेत्र के ऊन मार्ग पर टोडा के निकट पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई, जबकि दो साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलते ही ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे और पिकअप चालक की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने ग्रामीणों को किसी तरह शांत किया।

चौसाना चौकी क्षेत्र के गांव बल्ला माजरा निवासी इमरान (30) मजदूरी पर लकड़ी की कटाई का काम करता था। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे इमरान अपनी पत्नी खुशनसीब उर्फ जिंदी (28) का शामली अस्पताल में अल्ट्रासाउंड कराने के लिए दो वर्षीय पुत्री के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था। खुशनसीब आठ माह की गर्भवती थी।

बताया गया कि जब वे गांव टोडा के निकट चौराहे पर पहुंचे तो सामने से आ रही पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में इमरान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा गई, जिसने पुलिस के साथ घायल मां-बेटी को अस्पताल पहुंचाया। यहां खुशनसीब उर्फ जिंदी की मौत हो गई, जबकि बेटी का उपचार चल रहा है। उधर, घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी पिकअप चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को शांत किया।

सिर से उठा माता-पिता का साया
गांव बल्ला माजरा निवासी इमरान के चार पुत्री हैं। सबसे बड़ी पुत्री की उम्र आठ साल और सबसे छोटी पुत्री दो साल की है। दंपती की मौत होने से चार बहनों के सिर से माता-पिता का साया उठ गया। इमरान पांच भाइयों में सबसे बड़ा था। अब चार भाई रह गए हैं, जिनमें दो शादीशुदा हैं। सभी भाई एक साथ रहते थे। परिजनों का कहना है कि रमजान के पाक महीने में कुदरत की जो मार पड़ी है, उसे परिवार भूल नहीं पाएगा। खुशनसीब गर्भवती थी, इस बार उम्मीद थी कि बेटा होगा, जो इमरान के वंश को आगे बढ़ाएगा। अगर हेलमेट लगा होता तो शायद जान बच सकती थी।

आरोपी हादसे के बाद आसानी से पिकअप को लेकर चालक फरार हो गया। पुलिस व ग्रामीणों ने पिकअप को तलाशने की कोशिश की, लेकिन पता नहीं चल सका। चौकी इंचार्ज अजयपाल सिंह ने बताया कि पिकअप चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *