अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. सिगरा के रूद्राक्ष कनवेंशन सेंटर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निकलते समय एक युवक अचानक दौड़कर उनके फ्लीट के आगे कूद गया. फ्लीट के आगे युवक की कूदने की खबर उसे सुरक्षा एजेंसियों मे हड़कंप मच गया. पुलिस ने युवक को तुरंत पकड़ लिया. प्रधानमंत्री का काफिला गुजरने के बाद उसे सिगरा थाने ले जाया गया. पकड़े गए युवा के पास एक फाइल भी मिली है.

शनिवार को वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी कार्यक्रम में शामिल हुए. पीएम मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर से निकलने के बाद वह एयरपोर्ट की तरफ रवाना हुए. इसी दौरान गाजीपुर निवासी एक युवक उनकी फ्लीट के आगे जाकर अचानक से कूद गया . युवक जहां पर कूदा पीएम मोदी की गाड़ी वहां से महज 10 फीट दूर ही थी प्लीट के आगे कूदे युवक को देखकर सुरक्षा कर्मियों के हाथ-पाव फूल गए. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को धर दबोचा. पुलिसकर्मी युवक को थाने लेकर पहुंचे. पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि वह सेना भर्ती के लिए तैयार कर रहा है.

उसने बताया कि वह करीब 1 घंटे से पीएम मोदी के काफिले के गुजरने का इंतजार कर रहा था. युवक के पास से एक फाइल भी मिली है. युवक ने पुलिस को बताया कि पूर्व में सेना भर्ती में शारीरिक परीक्षा पूरी करने के बाद उसे मेडिकल परीक्षण में छांट दिया गया. इसके बाद उसने कई जगह गुहार लगाई लेकिन सुनवाई नहीं हुई. इसलिए वह प्रधानमंत्री तक अपनी गुहार पहुंचाना चाहता था . पुलिस ने उसे हिरासत में रखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *