यूपी में धर्मांतरण रोधी कानून के तहत पहली सज़ाCm Yogi Adityanath

यह बात कोई नई नहीं है कि देश में जब जब चुनाव होने वाले होते हैं बीजेपी को सबसे ज़्यादा याद पाकिस्तान की आती है लेकिन इस बार के यूपी चुनाव में भाजपा का ज़्यादा फोकस अफ़ग़ानिस्तान पर है. हालाँकि यूपी विधानसभा चुनाव का अफ़ग़ानिस्तान से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं है फिर योगी आदित्यनाथ ने एक सम्मेलन में अफ़ग़ानिस्तान को चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश की.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

योगी आदित्यनाथ ने रविवार को एक सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान तालिबान से “परेशान” महसूस कर रहे हैं, लेकिन अगर विद्रोही समूह भारत की ओर बढ़ता है, तो भारत “हवाई हमले के लिए तैयार है”।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं सम्मलेन में राजभर का नाम लिए बगैर आदित्यनाथ ने कहा कि “मुहम्मद गोरी के अनुयायी और आक्रमणकारी गाजी को डर है कि अगर सुहेलदेव स्मारक बन गया, तो लोग गाजी को भूल जाएंगे, और राजनीतिक ब्लैकमेल करने वालों को मिटा देंगे। यही कारण है कि वे परोक्ष रूप से सुहेलदेव के स्मारक का विरोध करते हैं।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अन्य प्रतिद्वंद्वियों पर हमला तेज करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस का विकास से कोई लेना-देना नहीं है। सपा का नाम लिए बिना आदित्यनाथ ने पूछा कि क्या “राम भक्तों की हत्या करने वालों में देश के लोगों से माफी मांगने की हिम्मत है?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *