Rape

शाहजहांपुर के जलालाबाद क्षेत्र में अनुसूचित जाति की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घर में अकेली सो रही किशोरी को तीन लोग उठाकर यूकेलिप्टस के बाग में ले गए और उसके दुष्कर्म किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। मेडिकल परीक्षण के लिए पीड़िता को राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा गया। पीड़िता की मां की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

पीड़ित किशोरी की मां ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। शादीशुदा दो बड़ी बेटियां ससुराल में रहती हैं, दो बेटे बाहर रहकर मजदूरी करते हैं। घर में वह अपनी 14 साल की बेटी और दस साल के बेटे के साथ रहती है। महिला ने बताया कि बच्चों के सो जाने के बाद वह सोमवार रात करीब आठ बजे अपनी फसल की रखवाली करने खेत पर चली गई। 

आरोप है कि इसी दौरान मौका पाकर वीरभान, प्रमोद व सोने उसके घर में घुस आए। उसकी बेटी को सोते से दबोच कर घर के सामने यूकेलिप्टस के बाग में ले गए। तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मां के मुताबिक, थोड़ी दूरी पर वह खेत पर थी। उसने बेटी के रोने की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंच गई। मां को देखकर तीनों आरोपी भाग गए। 

महिला के मुताबिक उसकी बेटी की हालत खराब होने पर वह कई निजी अस्पतालों में लेकर पहुंची लेकिन उसे भर्ती नहीं किया गया। बाद में उसने पुलिस की मदद से बेटी को राजकीय मेडिकल कॉलेज भिजवाया। सीओ अजय राय ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के अलावा एससीएसटी और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *