हरदोई जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रेलवेगंज इलाके में देशी शराब के ठेके पर शराब पीते पुलिस के एक उपनिरीक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उपनिरीक्षक के हाथ में शराब भरा गिलास है और वह ठेके के बाहर खड़ा होकर इसे पी रहा है। सीओ सिटी सतेंद्र सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है।

वहीं, शहर कोतवाली क्षेत्र में विकास भवन के बाहर एक महिला ने एक युवक की चप्पलों से पिटाई कर दी। इस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना को लेकर शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाषनगर निवासी अनुपम वाजपेयी ने बताया कि एक युवक ने उससे नौकरी लगवाने के नाम पर पचास हजार रुपये लिए थे।
कुछ दिन पहले तीन हजार रुपये फिर से लिए। इसके बाद जब नौकरी नहीं लगी तो रुपये वापस मांगे। टाल मटोल करने के बाद आरोपी ने फोन उठाना बंद कर दिया। बुधवार को आरोपी विकास भवन के बाहर मिल गया, तो महिला ने उसकी पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बीच बचाव कर शांत कराया। 

एंटी रैबीज लगाने के नाम पर वसूली , वीडियो वायरल
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला में एंटी रैबीज वैक्सीन लगाने के नाम पर रुपये लेते हुए स्वास्थ्य कर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर सीएचसी अधीक्षक ने स्वास्थ्य कर्मी को सीएचसी से कार्यमुक्त कर दिया है। उसे जिला अस्पताल से संबद्ध किया गया है। एंटी रैबीज वैक्सीन निशुल्क लगती है। सीएचसी कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी प्रति वैक्सीन तीस रुपये वसूल रहा था। सीएचसी अधीक्षक डॉ. शरद वैश्य ने बतायाकि कार्रवाई कर दी गई है। 

किशोरी को बहलाकर ले गया पड़ोसी
पाली कस्बे के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मंगलवार की दोपहर वह घर पर नहीं था। इसी दौरान उसकी पुत्री (16) को पड़ोसी सचिन बहलाकर अपने साथ ले गया। आरोप है कि किशोरी अपने साथ घर से बीस हजार रुपये, सोने के कुंडल और पायल भी ले गई है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर सचिन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *