सपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि योगी राज में आपराधिक चरित्र के बाबाओं के हौसले बुलंद हैं। उन्हें लगता है कि कोई भी उनका बाल बांका नहीं कर सकता। संबंधित अखाड़ों को ऐसे बाबाओं के बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार पुलिस हिरासत में पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां की हत्या करवा सकती है।

पीठाधीश्वर परमहंस आचार्य के विवादित बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह धर्माचार्यों का गुण नहीं है। ये कुख्यात और अपराधी चरित्र के लोग हैं। साधु के भेष में खुद को छिपाए हैं। पुलिस भी तमाशा देख रही है। इसी का नतीजा है कि इस प्रकार के बोल बोलने वाले लोग पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। 

आज यूपी में बाबाजी की सरकार है, जिससे अपराधी चरित्र के बाबाओं के हौसले बढ़े हुए हैं। आजम खां के खुद के एनकाउंटर संबंधी बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि आजम खां राजनीतिक दुर्भावना के शिकार हुए हैं। इस सरकार को कानून में यकीन नहीं है, इससे पहले भी पुलिस हिरासत में हत्या की घटनाएं हो चुकी हैं।

परमहंस आचार्य ने दिया था ये बयान 
अयोध्या के परमहंस आचार्य ने सोमवार को राजधानी में फिर से एक बड़ा विवादित बयान दिया है। परमहंस ने सपा के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य को मारने वाले को 25 करोड़ का इनाम देने की घोषणा को दोहराया। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद सनातन विरोधी हैं, वह जिस भाषा में समझेंगे उसी भाषा में समझाएंगे। कहा कि अबकी बार पानी नाक के ऊपर से बहा तो उनका काम तमाम हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *