उत्तर प्रदेश के एटा में सोमवार सुबह करीब 8 बजे पति से कहासुनी होने पर महिला ने कमरा बंद कर फंदा लगा जान दे दी। इससे पहले अपने भाई को वीडियो कॉल करके खुदकुशी किए जाने की जानकारी भी दी। बेटे की पिटाई करने को लेकर पति से हुई कहासुनी के बाद उसने यह कदम उठाया।

मिरहची थाना क्षेत्र के गांव सरनऊ निवासी अरविंद कुमार की पत्नी पूनम देवी (27) ने फंदा लगाकर खुदकुशी की है। अरविंद ने बताया कि बड़ा बेटा आर्यन 6 वर्ष का है। सोमवार सुबह शैतानी करने पर पत्नी ने उसको बुरी तरह से पीट दिया। इसको लेकर कहासुनी हो गई थी। इसे लेकर मैंने टोका था। 

इसके बाद मैं बेटे को छोड़ने स्कूल चला गया। बच्चे की पिटाई करने की बात पूनम के ससुराल वालों को फोन करके बताई थी। तब उसके भाई पूरन ने भी फोन कर अपनी बहन को डांटा था। कुछ देर बाद ही पूनम ने अपने भाई को वीडियो कॉल कर बताया कि वह फंदा लगाकर जान दे देगी।

बताया कि जब तक वह बच्चे को छोड़कर आया। उसने कमरा बंद कर फंदा लगा लिया था। इसके बाद ससुरालवालों को पूरी बात बताई। तब ससुर रमेशचंद्र, साला पूरन आदि लोग आ गए। पुलिस को भी सूचना दी गई। थाना प्रभारी सुभाष बाबू ने बताया कि महिला ने पति से कहासुनी और विवाद होने पर फंदा लगाकर आत्महत्या की है। सूचना पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मायके वालों की ओर से कोई आरोप नहीं लगाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *