उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार को बाजार से पेंट लेकर घर लौट रहे बाइक सवार पिता-बेटे की बाइक में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए दोनों को हॉस्पीटल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने बेटे को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में कर सीज कर दिया।

ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के निवासी हरीओम शर्मा अधिवक्ता है। उन्होंने बताया कि उनके दो बेटी और दो बेटों के सहित चार बच्चे हैं। दिवाली से पहले वह घर पर पेंट करवा रहे थे। रविवार को सुबह करीब 9 बजे घर से छोटे बेटे तेज शर्मा मंडी समिति के पास दुकान से पेंट लेने के लिए गए थे। वहां से सुबह करीब 10 बजे वापस आ रहे थे। 

रास्ते में मंडी समिति के पास के पास ही पीछे आ रहे ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उनकी बाइक अनियंत्रिंत होकर गिर गई। पिता और बेटे दोनों बाइक से गिर गए। मगर, उनका 11 साल बेटा तेज शर्मा ट्रक की चपेट में आ गया। सूचना पर पहुंचे परिजन और पुलिस दोनों को इलाज के लिए निजी हॉस्पीटल भी लेकर गए। यहां डॉक्टर ने बेटे को मृत घोषित कर दिया। 

बताया कि तेज कक्षा पांच का छात्र था। हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। उसकी मां बार-बार एक ही बात बोल रही है कि त्योहार से पहले घर चिराग बुझ गया। थानाध्यक्ष सुमनेश विकल ने बताया कि मौके पर ट्रक को सीज किया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें –

https://manvadhikarabhivyakti.com/2023/10/15/हमास-का-एक-और-टॉप-कमांडर-ढे/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *