अशोक सिंह का पलटवार: बोले प्रशांत किशोर पैसे लेकर बयानबाज़ी करते हैं...Ashok Singh

भाजपा को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गाँधी पर भ्रम में रहने और केंद्र की सत्ता में दस बारह साल बने रहने की भविष्यवाणी करने वाले पूर्व राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर कांग्रेस ने पलटवार किया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने प्रशांत किशोर को गोवा में दिए गए उनके वक्तव्य पर जवाब देते हुए कहा कि पैसे लेकर काम करने वाले अब भविष्यवाणी भी करने लगे हैं. प्रशांत किशोर को जब जब पैसे ज़्यादा मिलते हैं वह वक्तव्य दिया करते हैं. उन्होंने कहा कि पैसे लेकर बयानबाज़ी करने वाले लोगों के बयानों का क्या महत्व है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अशोक सिंह ने प्रशांत किशोर को यूपी में चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी देश के नेता हैं, जनता उनकी तरफ देख रही है, अब प्रशांत किशोर पैसा लेकर राहुल गाँधी के खिलाफ इस तरह की बयानबाज़ी करेंगे? यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं. प्रशांत किशोर को अगर राजनीती करनी है तो यूपी में आकर चुनाव लड़ें।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गौरतलब है की गोवा में आयोजित एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि राहुल गांधी की यही समस्या है कि उन्हें लगता है कि यह बस कुछ समय की बात है जब लोग नरेंद्र मोदी को सत्ता से बाहर कर देंगे।’ ‘इस झांसे में कभी मत पड़ना कि लोग नाराज हो रहे हैं और वे मोदी को बाहर कर देंगे। BJP कहीं जाने वाली नहीं है। आपको अगले कई दशकों तक बीजेपी से लड़ना होगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *