वाराणसी के बड़ागांव क्षेत्र में पति के साथ घर जा रही पत्नी से दो मनबढ़ों ने छेड़खानी शुरू कर दी। पति के विरोध करने पर दोनों ने उसे पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। साथ ही पीड़िता के पति का मोबाइल भी तोड़ दिया। इस मामले में शिकायत के आधार पर बड़ागांव पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनकी तलाश में पुलिस टीम दबिश भी दे रही है।

सोनपुरवा गांव के पास बुधवार को देर शाम अपने पति के साथ घर जा रही पत्नी को उसी के गांव के परमेश व जोगिंदर उसके पति के सामने ही अश्लील हरकत करने लगे। दोनों ने उसे खींचने का प्रयास किया। इस पर उनके पति ने विरोध किया तो दोनों ने मिलकर उसे बुरी तरह मारा पीटा और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया।

इसके बाद दोनों ही जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से निकल गए। थाना प्रभारी बड़ागांव राजकुमार पांडेय ने बताया कि इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

नाबालिग का अपहरण करने वाला आरोपी मुंबई से गिरफ्तार

 शिवपुर की सोनकर बस्ती से नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपी को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को बुधवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया और अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया। सोनकर बस्ती निवासी एक व्यक्ति ने चार अक्तूबर को मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी सुबह घर से निकलकर स्कूल पढ़ने गई और देर शाम तक वापस नहीं आई।

इस मामले में उन्होंने अपहरण की आशंका भी जताई। पुलिस ने नाबालिग के मोबाइल के लोकेशन की जानकारी ली तो मुंबई मिली। शिवपुर पुलिस ने आरोपी शनि सोनकर पुत्र सुरेंद्र कुमार सोनकर निवासी फूलपुर को मुंबई से गिरफ्तार किया और नाबालिग को मुक्त कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *