बागपत जनपद के अग्रवाल मंडी टटीरी में सोमवार को पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि लखनऊ में होने वाली महापंचायत में सरकार को किसान अपनी ताकत दिखाएंगे। क्योंकि सरकार बिना पंचायतों के किसानों की समस्याओं को नहीं सुन रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से 18 सितंबर को लखनऊ में होने वाली महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

अग्रवाल मंडी टटीरी के शिवम की पांच सितंबर को बुखार से मौत हो गई थी। सोमवार को उसके निधन होने पर कस्बे में शोक सभा हुई। शोक सभा में पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मृतक को श्रद्धांजलि देने के साथ ही परिवार को सांत्वना दी। उसके बाद राकेश टिकैत ने कार्यकताओं से कहा कि 18 सितंबर को गन्ना बकाया भुगतान, गन्ना मूल्य वृद्धि, निराश्रित गोवंश की समस्या, बिजली समस्या का समाधान की मांग को लेकर लखनऊ में महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में लखनऊ पहुंचने का आह्वान किया। इस मौके पर भाकियू पूर्व युवा जिला अध्यक्ष चौधरी हिम्मत सिंह, करण सिंह, पिंकी ठाकुर, सुरेश चंद, चौधरी शिवकुमार के अलावा अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *