योगी को अखिलेश की सलाह, पीछे बैठकर देखने में अच्छी लगती है फिल्मCM Yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ देखी. फिल्म देखने के बाद सीएम योगी ने कहा कि यूपी में यह फिल्म कर मुक्त की जाएगी. इस पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश यादव ने लिखा, “लोकभवन में सपा सरकार के बनाए ‘आधुनिक’ ऑडिटोरियम में भाजपा सरकार की कैबिनेट ‘ऐतिहासिक’ फ़िल्म देख रही है. वैसे फ़िल्म पीछे बैठकर देखी जाए तो और भी अच्छी दिखती है और मुफ़्त के बजाय टिकट लेकर भी, क्योंकि इससे राज्य के राजस्व का नुक़सान नहीं होता.”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं एक अन्य ट्वीट कर अखिलेश यादव ने कहा, “ऐतिहासिक फ़िल्म देखने के बाद कैबिनेट से आग्रह है कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान हालत भी देखें. इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती.”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि योगी कैबिनेट के लिए ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म का विशेष प्रदर्शन यूपी के लोक भवन में किया गया था.वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपनी पत्नी सोनल और बेटे जय शाह के साथ बुधवार को दिल्ली में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे. मूवी देखने के बाद उन्होंने पीरियड ड्रामा के कलाकारों और क्रू की जमकर तारीफ की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *