मुझे राष्ट्रपति बनाना चाहते हैं अखिलेश खुद CM बनने के लिए: मायावतीMayawati

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं यूपी की सीएम या फिर देश की पीएम बन सकती हूं, लेकिन कभी राष्ट्रपति नहीं बनना चाहती.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मायावती ने अखिलेश यादव के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि मायावती राष्ट्रपति बनना चाहती हैं, इसलिए उनका वोट बीजेपी को गया.

मायावती ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में मुसलमानों के साथ जो जुल्म हो रहा है, उसके लिए सपा जिम्मेदार है. मायावती ने ये भी कहा कि समाजवादी पार्टी मुझे राष्ट्रपति बनाने का सपना भी देख रही है, ताकि उनके (अखिलेश) के लिए मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ हो जाए, लेकिन ऐसा संभव नहीं है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री ने सपा और भाजपा पर ध्रुवीकरण को बढ़ावा देने के लिए एक साथ मिलकर काम करने का आरोप लगाया. गुरुवार को मायावती ने कहा कि आज मुसलमानों पर हो रहे अत्याचारों के लिए समाजवादी पार्टी जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि अगर दलित-मुसलमान एक साथ आते हैं तो मैं यूपी की सीएम या शायद पीएम बन सकती हूं, लेकिन मैं राष्ट्रपति बनने के बारे में कभी नहीं सोच सकती.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मायावती ने अखिलेश पर हमला करते हुए कहा कि इस बात की काफी चर्चा है कि अखिलेश यादव देश से भाग सकते हैं. उन्होंने कहा कि यूपी के मुसलमानों और यादवों ने भी वोट देकर देखा है कि कई पार्टियों से गठबंधन करने के बाद भी सपा सरकार नहीं बना पाई. इसलिए अब यही लोग बसपा की सरकार बनाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *