पीएम मोदी ने यूपी में वापसी के लिए हाथ पैर मार रही भाजपा के लिए खुद कमान संभालीPM Modi

उत्तर प्रदेश के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एकबार फिर यूक्रेन संकट का ज़िक्र किया और कहा कि ये भारत का बढ़ता सामर्थ्य ही है कि हम यूक्रेन में फंसे हमारे देश के नागरिकों को वहां से सुरक्षित निकालने के लिए इतना बड़ा अभियान चला रहे हैं. हालाँकि यह बात अलग है एक होनहार टैलेंट कर्नाटक के नवीन को हमें खोना पड़ा और यह भी अलग बात है कि सरकार के दावों और यूक्रेन में फंसे लोगों की दर्दनाक पुकारों में ज़मीन आसमान का अंतर है, यह भी अलग बात है कि रेस्क्यू के इस अभियान को पीएम मोदी यूपी चुनाव में भुनाना चाहते हैं.

बहरहाल यूपी में वापसी के लिए हाथ पैर मार रही भाजपा के लिए पीएम मोदी ने अब खुद कमान संभाली है. पीएम मोदी ने आज भी सोनभद्र की चुनावी रैली में आये लोगों से वादा लिया है कि वह उनका प्रणाम अपने इलाके के घर घर तक पहुंचाएंगे। रैली में प्रधानमंत्री के सम्बोधन में बार बार सरकारी योजनाओं को मोदी की योजना के रूप में परिभाषित किया गया. वह बार बार यह जताने की कोशिश करते रहे कि मुफ्त राशन मोदी दे रहा है.

हमेशा की तरह यहाँ भी परिवार त्याग चुके प्रधानमंत्री ने परिवार वालों पर हमला किया और कहा कि वो घोर परिवारवादी लोग भारत को कभी ताकतवर नहीं बना सकते. इन घोर परिवारवादियों ने कदम कदम पर भारत का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.ये अपमान यूपी के लोगों का अपमान है. मैं आज सोनभद्र आकर आपसे आग्रह कर रहा हूं कि आपको इस परिस्थिति में जीने के लिए जिन्होंने मजबूर किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *