पदाधिकारियों को पूर्व मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने सौंपा मनोनयन पत्रArvind Kumar Singh

विधान सभा क्षेत्र रामनगर के समाजवादी पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप ने समाजवादी छात्र सभा की ब्लाक रामनगर की कमेटी के पदाधिकारियों को सपा जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज़ अहमद की अध्यक्षता में मनोनित किया गया जिनका मनोनयन पत्र पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने वितरित किया।और सभी पदाधिकारियों को माला पहनाकर स्वागत किया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने समाजवादी छात्र सभा के विधान सभा अध्यक्ष आशीष मिश्रा को बधाई देते हुए कहा कि इनके द्वारा बनाई गई 21 सदस्यीय कमेटी में सभी युवा जिनकी उम्र अट्ठारह साल पूरी हो चुकी है और सब वोटर बन चुके हैं उन्होंने आज समाजवादी पार्टी में अपनी आस्था दिखाते हुए पार्टी में पद ग्रहण किया है।

उन्होंने कहा कि इसी तरह छात्र और युवाओं का रुझान समाजवादी की तरफ बढ़ता रहा तो वह दिन दूर नहीं है कि जो हम लोगों का सपना है कि समाजवादी पार्टी प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और देश के सबसे युवा नेतृत्व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रदेश के पुनः मुख्यमंत्री बनेंगे।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मैं सभी युवाओं से आह्वान करता हूं कि समाजवादी पार्टी के बूथ अध्यक्षों से संपर्क करके बूथ स्तर पर लोगों को जोड़ने का कार्य करें और समाजवादी पार्टी को मजबूत कर हर सम्भव जिताने का प्रयास करें।सपा सरकार बनेगी तो गरीब किसान मजदूर सभी के चेहरे पर मुस्कान आयेगी। युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे महंगाई से राहत मिलेगी।

छात्र सभा में जिनको पदाधिकारी नामित किया गया है उसमें विधान सभा अध्यक्ष आशीष मिश्रा के साथ योगेश प्रताप सिंह, सैफ खान, राशिद अहमद,सौरभ सिंह,अंजनी शर्मा,अमर सिंह,दीपांशु सिंह,वैभव सिंह,करीम खान,अंकुर यादव आदि अन्य लोग हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस मौके पर मौजूद रहे लोगों में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामनाथ मौर्य,नसीम कीर्ति, हशमत अली गुड्डू,यशवंत सिंह यादव,राजन सिंह, जय सिंह यादव,अमित सिंह आजाद,मोनू सिंह,मोहम्मद कलीम,हारून प्रधान,गणेशी यादव, प्रभात शुक्ला आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *