परतापुर की बृज विहार कॉलोनी में रविवार शाम शादीशुदा प्रेमिका का गला चीनी मांझे से काटने के बाद प्रेमी ने उसके ढाई साल के बेटे को गन्ने के खेत में जिंदा दफना दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चे का शव बरामद कर लिया है। वहीं, महिला गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

परतापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली इस महिला का पड़ोसी युवक सालिम से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। छह दिन पहले महिला की प्रेमी के साथ कहासुनी हो गई थी। उसने प्रेमी और उसकी मां के साथ गाली-गलौज कर दी थी। इस बात को लेकर सालिम गुस्से में था। महिला रविवार शाम अपने ढाई वर्षीय बेटे के साथ घर लौट रही थी। अच्छरौंडा मोड़ पर सालिम ने उसे देखा। उसने पास जाकर अपनी गलती मानी और बात करने के लिए पास ही गन्ने के खेत में ले गया।

यहां उसने चीनी मांझे से महिला का गला काट दिया। इसके बाद महिला जान बचाने के लिए भाग निकली। खेत से बाहर निकलकर वह भागते हुए गिर गई। इसी दौरान सालिम ने उसके मासूम बेटे को खेत में ही जिंदा दफना दिया। इससे उसकी मौत हो गई। बाद में पुलिस ने महिला को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। यहां उसका ऑपरेशन किया गया। पुलिस ने आरोपी सालिम को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर बच्चे का शव भी बरामद कर लिया।
एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर हत्या, हत्या के प्रयास और साक्ष्य छिपाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *