आमिर खान प्रोडक्शन की लापता लेडीज ने 29 फिल्मों को पछाड़ते हुए ऑस्कर में दस्तक दे दी है। बेहद कम बजट में बनी इस फिल्म में खलनायक के पिता का किरदार अर्जुन सिंह ने निभाया है। अर्जुन सिंह जिला सहकारी बैंक की कोतवाली देहात शाखा में शाखा प्रबंधक हैं। उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है।

मूलरूप से लखीमपुर खीरी के रहने वाले अर्जुन सिंह ने बताया कि बचपन से ही कला और रंगमंच से जुड़ा रहा हूं। अपने स्कूल एवं कॉलेज के समय में बहुत से नाटकों में बतौर थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर हिस्सा लिया। यह मेरा सौभाग्य रहा कि मुझे आमिर खान प्रोडक्शन हाउस की किरण राव द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म लापता लेडीज में काम करने का अवसर मिला।

उन्होंने मुख्य खलनायक प्रदीप कुमार के पिता हर्ष कुमार का किरदार निभाया। करीब 8 से 10 मिनट तक उनका किरदार स्क्रीन पर नजर आया है। अर्जुन सिंह इससे पहले फिल्म डिविजन आफ इंडिया द्वारा निर्मित वीर चंद्र सिंह गढ़वाली पर बनी डॉक्यूमेंट्री में वीर चंद्र के गुरु की भूमिका निभा चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर अच्छी फिल्में मिलती रहीं तो मैं अवश्य करता रहूंगा, जो समाज को सही दिशा और मार्गदर्शन दे सकें।

बता दें कि लापता लेडीज के ऑस्कर में पहुंचने पर आमिर खान और किरण राव भी धन्यवाद दे चुके हैं। लापता लेडीज के प्रोड्यूसर आमिर खान प्रोडक्शन ने ऑफिशियल सोशल इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म प्रॉडक्शन ऑफ इंडिया को धन्यवाद देते हुए एक नोट भी शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *