कानपुर एसटीएफ यूनिट की सूचना पर कन्नौज पुलिस ने एक करोड़ कीमत की चरस समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो बिहार और एक कानपुर देहात का रहने वाला है। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि चरस बिहार से कन्नौज लाई गई थी। तीनों बाइक से चरस रसूलाबाद बेचने के लिए ले जा रहे थे। पूरे गिरोह का पता किया जा रहा है।

एसपी के अनुसार कानपुर एसटीएफ यूनिट को जानकारी मिली कि बाइक सवार तीन युवक मादक पदार्थ लेकर आ रहे हैं। एसटीएफ ने कन्नौज पुलिस को सूचना दी। सदर कोतवाली पुलिस ने मानपुर रोड पर वाहन चेकिंग शुरू कराई। संदिग्ध बाइक सवारों को रोका गया तो उनके पास से पांच किलो चरस, एक बाइक, तीन मोबाइल व 1180 रुपये बरामद हुए। पूछताछ में उनकी पहचान कानपुर देहात के थाना रसूलाबाद के ग्राम सिठाऊपुर्वा निवासी आदित्य उर्फ परशुराम उर्फ राजेश, बिहार छपरा के थाना रिबिलगंज निवासी अंकित और मोतीहारी सुगौली के सुगौली बाजार गांव निवासी दीपक गुप्ता के रूप में हुई।

तस्करों ने पुलिस को बताया कि बिहार से चरस लाकर कानपुर देहात और कन्नौज में महंगे दाम पर बेचते हैं। शनिवार को चरस सप्लाई करने रसूलाबाद जाने के लिए मुख्य मार्ग छोड़कर लिंक रोड से जा रहे थे। तीनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। एसपी के अनुसार बरामद पांच किलो चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपये आंकी गई है।अभियुक्तों का आपराधिक इतिहासआदित्य उर्फ परशुराम उर्फ राजेश पर कानपुर नगर, देहात में छह आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। अंकित और दीपक गुप्ता पर कन्नौज में एनडीपीएस के तहत एक-एक मुकदमा दर्ज है। दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *