देर रात घर में घुसे असलहाधारी चार बदमाशों से दंपती ने हिम्मत दिखाते हुए खुद ही मोर्चा ले लिया। दंपती का साहस देख घबराए बदमाशों को बैरंग भागना पड़ गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक तमंचा बरामद कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। तिर्वा कस्बा के इंदरगढ़ तिराहे के पास कृष्णानगर निवासी विनीत कुमार ने पुलिस को बताया कि उनके पिता कृपाशंकर घर पर रेडीमेड व गहनों की दुकान है।

घर पर वह मां राजेश देवी व भतीजी के साथ रहते हैं। सोमवार की रात तीनों लोग घर की छत पर सो रहे थे। रात करीब एक बजे असलहाधारी चार बदमाश रस्सी के सहारे घर की छत पर चढ़ गए। खटपट की आवाज सुनकर मां राजेश देवी की नींद खुल गई। उन्होंने चिल्लाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने तीनों को मारते पीटते हुए उनके मुंह और हाथों को कपड़े से बांध दिए। इस बीच एक बदमाश ने तमंचे की बट से पिता के सिर पर हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया।

इसके बाद एक बदमाश उन्हें घसीटते हुए नीचे दुकान की ओर ले जाने लगा। तभी पिता ने मौका देख छत से करीब 10 फीट नीचे कच्ची जमीन पर छलांग लगा दी। बदमाश कुछ समझ पाते इससे पहले ही मां राजेश देवी ने पीछे से बदमाश को धक्का दे दिया, जो जमीन पर जा गिरा। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोगों को आता देख छत पर मौजूद तीन अन्य बदमाश भी फायरिंग करते हुए भाग निकले।

लोगों ने पुलिस के रात को गश्त न करने को लेकर सवाल खड़े किए। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की और घटना स्थल से एक तमंचा बरामद किया, जो बदमाशा का बताया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने विनीत की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू की है। विनीत के अनुसार छत से कूदने के कारण उनके पिता कृपाशंकर भी घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। तिर्वा कोतवाल जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *