गोरखपुर के शाहपुर इलाके में किराए के कमरे में रहने वाली महिला शनिवार की शाम नींद की 30 गोली एक साथ खा ली। सड़क पर लड़खड़ाता देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शाहपुर पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आरोप है कि उसका पुरुष मित्र से विवाद हो गया था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मूलरूप से मऊ के मधुबन की रहने वाली महिला शाहपुर इलाके में रहकर फार्मासिस्ट की पढ़ाई कर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप की थी। इसके बाद वह शाहपुर इलाके में ही किराए के कमरे में रहते हुए फार्मेसी में नौकरी करने लगी।

कुछ वर्ष पहले उसकी शादी हुई और एक बच्चा भी है। इसके बाद पति-पत्नी में विवाद हो गया। वह तलाक लेने की तैयारी कर रही थी। इसी बीच एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई और फाेन व व्हाट्सएप पर बातचीत भी शुरू हो गई।

आरोप है कि दोनों के बीच संबंध भी बने। इसके बाद युवक उससे दूरी बनाने लगा और नंबर ब्लाॅक कर दिया। युवक द्वारा दिए गए धोखे से नाराज होकर महिला उसे मिलने के लिए बुलाई, लेकिन वह नहीं आया। इस पर उसने जान देने की धमकी देते हुए मेडिकल स्टोर से तीन पत्ता नींद की गोली खरीदी और एक साथ खा ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *