मामूली विवाद के बाद शनिवार रात दोस्तों ने समद (17) की पिटाई कर दी। इस दौरान प्राइवेट पार्ट पर चोट लगने से वह बेहोश हो गया। उसे उत्तराखंड के काशीपुर स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाली स्वार के पठानों वाला मझरा निवासी जफर खां लगभग दो साल से स्वार के मोहल्ला रसूलपुर में किराए के मकान में रहते हैं। उनका बेटा समद वेल्डिंग की दुकान चलाता है। इसी दौरान उसकी मोहल्ला रसूलपुर सरकारी बाग नई बस्ती के युवकों से मित्रता हो गई।

तीन दिन पहले मोबाइल पर वीडियो देखते समय उसकी दोस्तों के साथ कहासुनी हो गई थी। उस समय लोगों ने मामला शांत करा दिया था। शनिवार की रात लगभग नौ बजे समद अपने चाचा तस्लीम के साथ मोहल्ले की एक दुकान पर बैठा चाय पी रहा था।

इसी दौरान उसके दोस्त भी आ गए। तीन दिन पहले हुए झगड़े को लेकर फिर विवाद शुरू हो गया। शोर सुनकर कुछ और युवक भी आ गए। आरोप है कि चार युवकों ने समद पर हमला कर दिया। इस दौरान एक युवक ने समद के प्राइवेट पार्ट पर हमला किया। इससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा।

इसके बाद हमलावर भाग निकले। परिजन समद को सीएचसी ले गए। घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाल संदीप त्यागी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। गंभीर हालत में घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उत्तराखंड के काशीपुर स्थित निजी अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के चाचा घटना की तहरीर पर पुलिस ने मोहल्ला रसूलपुर नई बस्ती निवासी छोटे, नामे अली, नवाबुल और भूरा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत अनेक धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वे हाथ नहीं आए।

 एसपी-एएसपी भी मौके पर पहुंचे

किशोर की गैर इरादतन हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्रा और अपर पुलिस अधीक्षक अतुल श्रीवास्तव घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने इंस्पेक्टर संदीप त्यागी को आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बनाने के निर्देश दिए। इस दौरान सीओ अतुल कुमार पांडेय भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *