सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को भाजपा पर हमला बोला। कहा कि भाजपा आरक्षण के साथ खिलवाड़ कर रही है। जब से भाजपा सरकार आई है तब उनका हर फैसला आरक्षण की मूल भावना के खिलाफ है। जातीय गणना कराकर आबादी के हिसाब से सबका सम्मान हो यही संविधान कहता है। यही बात बाबा साहेब, लोहिया जी समेत नेताजी चाहते थे।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के ओबीसी को लेकर मुख्यमंत्री को लिखे गए पत्र पर तंज कसा। कहा, जो लोग आज पत्र लिख रहे हैं वह भाजपा का बचाव कर रहे हैं। रविवार दोपहर भरथना में दिबियापुर विधायक प्रदीप यादव के पौत्र आर्यन के शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे अखिलेश ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि दिल्ली व वाराणसी विश्वविद्यालय के नौकरी के आंकड़े निकालें तो पीडीए परिवार के लोग 15 प्रतिशत से ज्यादा नहीं दिखाई देंगे। बोले-भाजपा सरकार परीक्षाओं से खिलवाड़ खुद करती है और अंगुली दूसरे पर उठाते है।

नीट की परीक्षा ही ठीक से नहीं करा सके। उससे पहले की परीक्षाओं से खिलवाड़ किया गया। बड़ी संख्या में युवा व उनके परिवार प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि एक जुलाई को पार्टी की ओर से पौधरोपण कार्यक्रम के तहत पार्टी नेता व कार्यकर्ता समाजवादी विचारधारा की जड़ों को मजबूत बनाएं।

उन्होंने दावा किया कि उपचुनाव में भी भाजपा हारेगी। उन्होंने टी-20 विश्व कप जीतने पर इंडिया की टीम को बधाई दी। इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव, अजय कुमार यादव ब्लॉक प्रमुख पति ध्रुव यादव मौजूद रहे। मुकेश यादव के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान विधायक प्रदीप यादव उनके पुत्र पुष्पेंद्र यादव रिंकू, मोहित यादव आंसू, हरिओम यादव, विनोद यादव कक्का आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *