ब्रजघाट गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं की दो कार हाईवे-9 पर पलट गई। दोनों कारों में सवार तीन महिलाएं सहित आठ लोग घायल हो गए। कारों के पलटने से हाईवे पर करीब 20 मिनट तक यातायात बांधित रहा। हाईवे कर्मियों ने मौके पर पहुंच जेसीबी से कारों को हटा यातायात बहाल कराया।

दिल्ली निवासी जुगेंद्र यादव अपनी मां दनकौर यादव, पत्नी अनिता यादव, बहन कुसम यादव और पुत्र शाहिल यादव को लेकर कार द्वारा शनिवार सुबह करीब चार बजे ब्रजघाट गंगा स्थान करने के लिए जा रहे थे। 

शाहिल ने बताया कि हाईवे-9 पर जिंदल नगर के पास तेज गति से पीछे आई कार ओवर टेक करने के चक्कर में डिवाइडर से टकरा गई और पलटकर उनकी कार के आगे आ गई। जिससे उनकी कार भी हाइवे पर पलट गई। दूसरी कार सवार हिमाचल के शिमला निवासी विशाल कुमार, नरेश और मनीष कुमार भी गंगा स्नान करने के लिए ब्रजघाट जा रहे थे। इस हादसे में दोनों कारों में सवार सभी लोग घायल हो गए। एनएचएआई की कार्यदायी संस्था और पुलिस कर्मियों ने जेसीबी से दोनों कारों को हाईवे से हटा यातायात बहाल कराया। 

सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि ओवर टेक करने के चक्कर में कार डिवाइडर से टकरा कर दूसरी कार के आगे आ गई, जिससे दोनों कार पलट गई। हाइसे में कारों में सवार सभी लोग मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। कुछ देर बाद ही यातायात बहाल करा दिया गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *