आगरा के ट्रांस यमुना में महिला को मर्ज ठीक कराने का झांसा देकर जेठ-जेठानी तांत्रिक के पास ले गए। आरोप है कि तांत्रिक ने झाड़ू से पिटाई लगाई। गर्म चिमटे से उसकी पीठ पर कई जगह दाग दिया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि घटना फिरोजाबाद की है। जांच की जा रही है।

महिला का पति परचून की दुकान चलाता है। जेठ ट्रक चालक है। महिला मंगलवार को पति के साथ थाने पर पहुंची थी। पुलिस को बताया कि उसे पेट दर्द की शिकायत है। चक्कर भी आने लगते हैं। एक सप्ताह पहले जेठ-जिठानी ने कहा कि वह उसे एक भगत के पास ले जाएंगे। वह उसका इलाज कर देगा। वह तैयार हो गईं। आरोप है कि दोनों उसे फिरोजाबाद में एक तांत्रिक के पास ले गए।

तांत्रिक ने झाड़ू और थप्पड़ों से पिटाई की। गर्म चिमटे से पीठ पर कई जगह पर दाग दिया। इससे उसके पीड़ा हुई। पीठ पर मारपीट के निशान हैं। महिला के पति का कहना था कि घरवाले पत्नी से कई बार मारपीट कर चुके हैं। वह विरोध करता है तो धमकी देते हैं।

थानाध्यक्ष सुमनेश विकल ने बताया कि पीडि़त ने शिकायत की है। फिरोजाबाद ले जाकर पिटाई का आरोप लगाया है। महिला के पति को संबंधित थाने में शिकायत करने के लिए कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *