गाजीपुर जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बेटी ने कपड़े खरीदने के लिए पैसे मांगे तो मां ने मना कर दिया। इससे नाराज बेटी ने साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के जीयनपुर गांव की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जीयनपुर गांव निवासी बबलू राम की 15 वर्षीय बेटी संध्या शुक्रवार को अपनी मां विद्या देवी से कपड़े खरीदने के लिए पैसे मांगी। इस पर मां ने पैसे देने से मना कर दिया। इससे नाराज किशोरी अपने कमरे के दरवाजे में कुंडी लगाकर छत में लगे बांस पर साड़ी का फंदा बनाकर लटक गई। देर तक जब किशोरी ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। 

अंदर से कोई हलचल न होने पर गांव का ही एक युवक मकान के पीछे से सीढ़ी लगाकर रोशनदान के सहारे अंदर उतरा तो किशोरी को फंदे पर लटकते हुए पाया। इसके बाद युवक ने अंदर से बंद दरवाजे को खोल दिया। कमरे का दृश्य देखकर मां विद्या देवी और परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे। 

आनन-फानन लोगों ने फंदा काटकर किशोरी को नीचे उतारा। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक आरएस नागर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *