भोजपुर थाना क्षेत्र में सिडाबली के पास शनिवार सुबह-मुरादाबाद काशीपुर मार्ग पर अचानक एक ट्रक में आग लग गई। ट्रक में गैस सिलिंडर भरे थे। आग लगने से एक के बार एक कई सिलिंडर फट गए। हादसे के समय चालक और परिचालक कुछ ही देरी पर गन्ने का जूस पी रहे थे।

आग लगने के बाद दोनों मौके से भाग गए। इस दौरान इलाके में काफी देर तक दहशत का माहौल बना रहा।सूचना मिलते ही आला अधिकारी और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों तरफ से मार्ग को बंद कराया।

तब जाकर फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। गाजियाबाद के लोधी स्थित भारत गैस प्लांट से एक ट्रक डिलारी थाना इलाके के जटपुरा सेठी भारत गैस एजेंसी पर सिलिंडर लेकर जा रहा था। ट्रक में करीब 364 सिलिंडर भरे हुए थे।

भोजपुर थाना क्षेत्र में मुरादाबाद काशीपुर हाईवे पर सिडाबली गांव पास चालक ने गन्ने के जूस का ठेला देखकर ट्रक हाईवे किनारे खड़ा कर दिया। इसके बाद चालक और परिचालक जूस पीने के लिए ठेले पर पहुंच गए। जिस जगह ट्रक खड़ा किया गया था। वहां से बिजली लाइन भी गुजर रही है।

इसी दौरान बिजली लाइन से कोई चिंगारी गिरी। जिसके कारण ट्रक में आग लग गई। ट्रक में भरे हुए सिलिंडरों के कारण आग ने विकराल रूप लिया। एक के बार एक कई सिलिंडर फट गए। इससे इलाके में दहशत फैल गई। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। आग पर काबू पा लिया गया लेकिन तब कि काफी सिलिंडर फट चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *