हाथरस रोड स्थित गांव गिनौली किशनपुर में 17 मार्च की दोपहर में तमंचे-रायफल लेकर भिड़ रहे दो पक्षों को रोकने पर ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों पर ही फायरिंग कर दी। पुलिस कर्मियों ने छिपकर अपनी जान बचाई। पुलिस की तरफ से सात नामजद और अज्ञात महिला-पुरुषों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

इधर, सोशल मीडिया पर भी इस झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आपस में लड़ाई, गाली-गलौज और पथराव के अतिरिक्त फायर की आवाजें भी आ रही हैं। हेड कांस्टेबल राजेश कुमार यादव ने गांव के राजवीर सिंह, वीरेंद्र यादव पुत्र घनश्याम यादव, दीपा पुत्र वीरेंद्र, मनोज पुत्र श्यामवीर यादव, सीमा पत्नी राजवीर, जयवीर सिंह पुत्र महीपाल यादव, मुकेश यादव पुत्र महीपाल एवं अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा है कि जब वह और हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र लोकसभा चुनाव की डयूटी के लिए गांव पहुंचे तो देखा कि नामजद हाथों में लाठी-डंडे, रायफल और तमंचे लेकर एक-दूसरे से लड़ रहे थे। 

उन्होंने और गांव के अन्य लोगों ने इन्हें समझाया तो यह नहीं माने तथा और ज्यादा उग्र हो गए। दोबारा समझाने पर इन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर ही फायरिंग कर दी, जिससे पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। इन सभी के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 307 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *