उत्तर प्रदेश एटीएस (एंटी टेेरेरिस्ट स्क्वॉयड) ने लखनऊ से अयोध्या आ रहे एक संदिग्ध को हाईवे पर ही दबोच लिया। पूछताछ के बाद उसके एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान राजस्थान निवासी धर्मवीर के रूप में हुई है, जिसका कनेक्शन सुक्खा दुनेके गैंग से बताया जा रहा है। हालांकि, जिले के पुलिस अधिकारियों ने किसी भी जानकारी से इनकार किया है।

सूत्रों के अनुसार, लखनऊ से रोडवेज से सुक्खा दुनेके गैंग के एक सदस्य के अयोध्या पहुंचने के इनपुट, सुरक्षा एजेंसियों को मिल रहे थे। एटीएस व आईबी की टीमें उसे ट्रेस कर रही थीं। आरोपी को अयोध्या पहुंचने से पहले ही हाईवे पर ही बस को रोकवाकर उतार लिया गया। पूछताछ के बाद आरोपी की पुष्टि होने पर उसे टीम अपने साथ लखनऊ ले गई। तहकीकात में उसके एक अन्य साथी की गिरफ्तारी की बात भी सामने आ रही है।

वहीं, एटीएस की इस कार्रवाई से जिले की सुरक्षा एजेंसियों को और अलर्ट कर दिया गया है। जिले की सीमाओं पर सघन चेकिंग की जा रही है। रामनगरी में भी विभिन्न इलाकों में होटल, लॉज, धर्मशालाओं आदि को खंगाला जा रहा है। पूछताछ करके यहां ठहरने वालों का सत्यापन कराया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में जिले की पुलिस ने कुछ भी बोलने से इनकार किया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अयोध्या शैलेंद्र गौतम ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *