मैनपुरी के विधानसभा किशनी क्षेत्र में सपा सांसद डिंपल यादव ने रविवार को गांव पृथ्वीपुर में विधायक निधि के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। ग्रामीणों से कहा कि भाजपा से बचकर रहें। भाजपा झूठ बोलकर आम आदमी को गुमराह करने का काम करती है। आगामी लोकसभा का चुनाव आम चुनाव नहीं संविधान बचाने का चुनाव होगा।

सांसद ने कहा कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व तय करेगा कि गठबंधन में कौन रहेगा और कौन नहीं रहेगा। हमको पूरा भरोसा है कि मैनपुरी की जनता उपचुनाव की तरह ही आगामी लोकसभा चुनाव में भी साथ देगी। भाजपा के लोग सपा कार्यकर्ताओं को डरा धमका रहे हैं पर सपा के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है। आज किसान नौजवान परेशान है। गांव का युवा शिक्षित होना चाहता है पर भाजपा नहीं चाहती कि गांव का युवा शिक्षित बने। इससे पूर्व सांसद का चेयरमैन किशनी के आवास पर स्वागत हुआ।

पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव, विधायक ब्रजेश कठेरिया, जिलाध्यक्ष आलोक शाक्य, पूर्व विधायक राजू यादव, संध्या कठेरिया, बिल्लू यादव, विपिनराज यादव, डैनी यादव, गौरव वाल्मीकि मौजूद रहे। कुसमरा क्षेत्र के गांव ढंढौस के अंबेडकर पार्क में अनुसूचित जाति के लोगों की बैठक में सांसद ने कहा कि कुछ लोग राम की बात करते हैं। वह अगर भगवान राम के सच्चे भक्त हैं तो उनके आदर्शों को अपने जीवन उतारें। अन्यथा सब जानते है कि वह राम को मोहरा बनाकर वोट की राजनीति करते हैं। सांसद ने डॉक्टर अंबेडकर, महात्मा बुद्ध की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। रामपाल सिंह यादव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुमन यादव, रेखा यादव, सूरज सिंह, संजीव श्रीवास्तव, रामस्वरूप जाटव, रामप्रकाश जाटव, रामचरन जाटव मौजूद रहे।

सांसद ने जताया शोक
सांसद डिंपल यादव शनिवार की देर शाम नगला सुखी पहुंचीं। सड़क दुर्घटना में जान गवांने वाले सज्जन सिंह व उनकी नातिन खुशी के निधन पर शोक जताया। पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में पार्टी के कार्यकर्ता जुट गए हैं। लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की बड़ी जीत होगी। हिट एंड रन कानून का विरोध करने पर जो लोग निर्दोष फंसाए गए हैं उनके लिए वह प्रशासन से बात करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *