Market: आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र की नवीन सब्जी मंडी में गुरुवार तड़के प्याज से भरे ट्रक में आग लग गई। आग लगते ही मंडी में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गए, लेकिन जब तक ट्रक में भरी प्याज पूरी तरह जल चुकी थी। कड़ी मशक्कत से ट्रक में लगी आग पर फायर ब्रिगेड कर्मियों ने काबू पाया। 

सिकंदरा सब्जी मंडी में ट्रक प्याज लेकर आया था। बताया गया है कि अचानक ही ट्रक से धुएं के साथ आग की लपटें उठने लगीं। ये देख लोगों में अफरा तफरी मच गई। ट्रक में लगी आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू करने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही फायरब्रिगेड़ की गाड़ियों के  साथ पुलिसबल मौके पर पहुंच गया। 

दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने के लिए प्रयास शुरू कर दिए। उधर आग की भीषणता को देख व्यापारियों में दहशत फैल गई कि कहीं ये आग मंडी में न फैल जाए। हालांकि दमकल कर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया। जब तक आग बुझी तब तक ट्रक में लदी प्याज पूरी तरह जलकर खराब हो गई। 

एफएसओ अमृतपाल सिंह ने बताया कि मंडी में आग लगने की सूचना मिली थी जिस पर तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंचकर ट्रक में लगी आग को बुझा दिया है। आग कैसे लगी इसकी जानकारी स्पष्ट नहीं हो सकी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *