वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के बेलवरिया स्थित पानी की टंकी के पास दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक प्रमोद कुमार विश्वकर्मा (29) की मौत हो गई। शिवपुर थाने की पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद प्रमोद का शव परिजनों को सौंप दिया। प्रकरण को लेकर प्रमोद के बड़े भाई विनोद की तहरीर के आधार पर अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ शिवपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के पुआरी खुर्द निवासी विनोद कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि उनका छोटा भाई प्रमोद एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाता था। शनिवार की शाम वह बाइक से कोचिंग पढ़ाने जा रहा था। इस दौरान प्रमोद बेलवरिया स्थित पानी की टंकी के पास पहुंचा था कि सामने से एक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा कि बाइक पर सवार तीन युवक नशे में धुत थे। हादसे में गंभीर रूप से घायल प्रमोद को उपचार के लिए आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

छह माह पूर्व ही हुई थी शादी
मृतक के भाई विनोद ने बताया कि प्रमोद की शादी लगभग छह माह पहले हुई थी। प्रमोद की मौत की सूचना पाकर उसकी पत्नी स्नेहलता बेसुध हो गई। परिवार में चीख-पुकार मच गई। घरवालों का बिलखना देख हर कोई रो पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *