बदायूं के अलापुर थाना क्षेत्र के म्याऊं कस्बे में मंगलवार शाम को तेज रफ्तार निजी बस बीच सड़क पर पलट गई। हादसे में महिला समेत दो यात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह बस बदायूं से सवारियां लेकर उसावां जा रही थीं। बस में करीब 40 यात्री सवार थे। उसकी रफ्तार भी काफी तेज थी। 

जैसे ही निजी बस म्याऊं पुलिस चौकी के नजदीक पहुंची कि अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। बस पलटते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद बस का चालक निकलकर भाग गया। हादसे को देखकर आसपास मौजूद तमाम लोग दौड़ पड़े। उन्होंने यात्रियों को बस से निकाला। 

कई यात्री खुद ही खिड़कियों से निकलकर बाहर आ गए। इस हादसे में म्याऊं निवासी ओम प्रकाश (50) और ग्राम धर्मपुर निवासी बेबी (36) पत्नी वीरपाल घायल हो गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया है। ओमप्रकाश की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। उनका पैर कट गया है। 

उसावां थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह नवीगंज के पास स्कूल बस की टक्कर से वैन में सवार चार बच्चों और चालक की मौत हो गई थी। मृतकों में स्कूल वैन चालक और उसका बेटा भी शामिल था। हादसे में 20 से अधिक बच्चे घायल हुए थे। यह हादसा इतना भीषण था कि घटनास्थल पर इधर-उधर लहूलुहान पड़े बच्चों की हालत देखकर लोगों का कलेजा कांप गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *