उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में अलग-अलग हादसों में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। खबर मिली तो परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना करहल थाना क्षेत्र के मीठेपुर गांव की है। गांव निवासी आबिद हुसैन की सड़क हादसे में मौत हो गई। भाई राशिद हुसैन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि आबिद, कठफोरी के पास टायर पंचर सही करने की दुकान चलाता था। 20 अक्तूबर को दुकान बंद करने के बाद बाइक से घर लौट रहा था। 

रास्ते में महालरपुर के पास पीछे से आ रहे बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल भाई को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। घटना के समय वह भी भाई के पीछे ही आ रहा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

एक अन्य हादसे में एलाऊ जाने वाले मार्ग पर शुक्रवार की सुबह कार की टक्कर लगने से एक बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। शुक्रवार की सुबह भोगांव रोड निवासी राजवीर सिंह और बांके किसी काम से एलाऊ जा रहे थे। बाइक जब दीवानी रोड से एलाऊ जाने वाले मार्ग पर पहुंचे। तभी क्रॉसिंग के पास पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *