बदायू में पुलिस और अपने भाई की हरकत से परेशान युवक ने शुक्रवार कादरचौक थाने के गेट पर पहुंचकर जहर खा लिया। उसे देखकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी और होमगार्ड दौड़ पड़े। तब तक युवक थाना परिसर में आकर गिर पड़ा। पुलिस कर्मी उसे उठाकर स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

युवक विजय कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव ततारपुर का रहने वाला है। उसका कहना है कि करीब आठ माह पहले उसका बड़ा भाई अजय गाजियाबाद से लड़की को ले गया था। उसके खिलाफ गाजियाबाद के खोड़ा थाने में एफआईआर दर्ज है। तब से अजय तो नहीं पकड़ा गया है लेकिन गाजियाबाद पुलिस उसके परिवार को परेशान कर रही है। 

बृहस्पतिवार रात गाजियाबाद पुलिस उसके घर पर आई थी। पुलिस ने अजय का पता बताने को कहा था। इस पर विजय ने पुलिस के सामने ही अजय से मोबाइल पर कॉल करके बात की। उससे कहा था कि वह लड़की को लाकर दे दे। लगातार उसके घर पर पुलिस आ रही है। इसमें उसकी काफी बदनामी हो रही है। वह बदनामी को सहन नहीं कर पा रहा है। 

भाई बोला- तुम लोग अपना सोच लो…
अजय ने कहा था कि वह सुबह तक लड़की को ले आएगा लेकिन वह लड़की को लेकर नहीं आया। उसने कह दिया कि वह लड़की को लेकर दूसरी जगह जा रहा है। तुम लोग अपना सोच लो। इसके बाद युवक ने अपनी बुआ से बात की और उनसे कहा कि या तो अजय लड़की ले आए नहीं तो वह विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लेगा।

इसके बावजूद अजय नहीं आया तो विजय शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे कादरचौक थाने पहुंचा। उसने नजदीक की दुकान से कीटनाशक दवा खरीदी और थाने के गेट पर खड़े होकर खा ली। एसओ उदयवीर सिंह ने बताया कि युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *