नौगांवा सादात में सोमवार की रात नूरपुर से मुरादाबाद घर लौट रहीं भाजपा नेत्री की कार को ट्रक के चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। जिसके बाद चोटिल भाजपा नेत्री आग में बुरी तरह झुलस गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल भाजपा नेत्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मुरादाबाद की काशीराम कॉलोनी में रामरतन सिंह का परिवार रहता है। उनकी पत्नी सरिता चंद्रनगर मंडल की भाजपा उपाध्यक्ष थीं। पुलिस बताया कि सरिता रात करीब एक बजे कार में सवार होकर नूरपुर से मुरादाबाद अपने घर जा रही थीं। सरिता अकेली थीं और खुद कार चला रहीं थीं।

जैसे ही उनकी कार नूरपुर-मुरादाबाद रोड स्थित कुमखिया चौकी के सामने पहुंची तभी सामने से आ रहे ट्रक के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और आग लग गई। आग की लपटों में फंसने के बाद चोटिल सरिता बुरी तरह झुलस गईं।

हादसे की जानकारी मिलते ही नौगांवा सादात पुलिस मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद सरिता को कार से बाहर निकाला। जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसी दौरान सरिता के मोबाइल पर परिजनों की काॅल आई जिससे पुलिस सरिता की पहचान कर सकी। जानकारी मिलते ही सरिता के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। मंगलवार को परिजन पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को घर ले गए।

सीओ अंजलि कटारिया ने बताया कि मामले में ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *