यूपी के चित्रकूट के मऊ क्षेत्र के खण्डेहा गांव के मोहनपुर मजरे में तालाब में नहाते समय दो सगी बहनों की डूबने से मौत हो गई। मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा है। 

बता दें कि खण्डेहा गांव के पथरकुंडा तालाब में रामबाबू की बेटियां भारती (12) और अंजलि (7) डूब गई, जिससे विजयादशमी पर दर्दनाक घटना से गांव में मातम छाया है। यह करीब शाम पांच बजे अपने घर से तालाब नहाने गई थी। रामबाबू ने बताया कि तालाब बहुत गहरा था, जिससे वह गहरे पानी की ओर चली गईं और डूब गईं। उनसे तैरते नहीं बनता था इसलिए उनकी जान चली गईं। 

गांव के एक चरवाहे ने गांव में सूचना दी की दो बच्चियों इस तालाब में डूब गई हैं। इसके बाद गांव के कुछ गोताखोर पहुंचकर दोनों को तालाब के बाहर निकला तब तक उनकी सांसे टूट चुकी थी। इसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊ ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रामबाबू खेती किसानी कर के अपने परिवार का भरण पोषण करता था। इस संबंध में मऊ थाना प्रभारी राजेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि सूचना मिली थी कि दो बच्चियों तालाब में डूब गई हैं। मौके पर पुलिस पहुंचकर अस्पताल लाई जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। दोनों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *