उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार की शाम रेलवे क्रॉसिंग के पास सगी बहनें बाइक से उछलकर नीचे गिर गईं। पीछे से आए ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक है। घटना से घर में चीख पुकार मची हुई है। हादसे के बाद लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के जाम खुलवाया।  

https://manvadhikarabhivyakti.com/2023/10/22/दो-भारतीय-नागरिकों-की-दुख/

घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र के जऊपुरा गांव की है। गांव निवासी संगीता (25) की ससुराल फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र के गांव महदऊ में थी। रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे वह अपनी बहन बबीता व उसके पति रवि के साथ बाइक से ससुराल जा रही थी। बिचपुरी में रेलवे फाटक के पास संगीता व बबीता उछलकर बाइक से नीचे गिर गईं। 

इसी समय पीछे से आ रहे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। हादसे में संगीता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बबीता गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी चालक ट्रक  सड़क पर ही छोड़कर भाग गया। इससे बोदला-अछनेरा रोड पर दोनों तरफ करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लगा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। 

पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। संगीता की मौत की खबर मिलने पर परिवार में चीख पुकार मच गई। वहीं बबीता की हालत नाजुक देखते हुए जयपुर के लिए रेफर किया गया है। बिचपुरी चौकी इंचार्ज अनुज कुमार ने बताया कि पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाया है। शाम करीब साढ़े सात बजे जाम खुल सका। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *