डिबाई में थाना क्षेत्र के गांव लेदरखेड़ा में 19 अक्तूबर शाम को ससुराल आए युवक का शव 20 अक्तूबर की सुबह राजकीय पशु चिकित्सालय के पिछले परिसर में पड़ा मिला। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। मृतक के सिर के दाहिने हिस्से को किसी भारी वस्तु से कुचला गया है। युवक परिजनों व अन्य लोगों के साथ रामलीला देखने गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। 

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अलीगढ़ जनपद के थाना अतरौली क्षेत्र के गांव नहल निवासी 30 वर्षीय राकेश कुमार मेरठ में हलवाई कारीगर का काम करता था। उसकी शादी करीब 11 वर्ष पूर्व डिबाई थाना क्षेत्र के गांव लेदरखेड़ा निवासी राजकुमारी से हुई थी। दोनों की तीन पुत्रियां व एक पुत्र है। बीते दिनों राजकुमारी का ऑपरेशन हुआ था। इसी के चलते वह बीते करीब दो माह से अपने मायके में रह रही थी। 19 अक्तूबर शाम करीब चार बजे राकेश कुमार मेरठ से पत्नी को साथ ले जाने के लिए ससुराल आया था। शाम को राकेश परिवार व अन्य लोगों के साथ रामलीला देखने गया था। 

देर रात तक सभी लोग लौट आए, लेकिन राकेश घर नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। 20 अक्तूबर सुबह उन्होंने थाना पुलिस को मामले की सूचना दी थी। नगर के गालिबपुर रोड स्थित राजकीय पशु चिकित्सालय के पिछले परिसर में राहगीरों ने एक व्यक्ति का लहूलुहान शव पड़ा देखा। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाए। मृतक के सिर के दाहिनी ओर किसी भारी वस्तु से चोट का निशान था। घटनास्थल पर काफी खून भी पसरा हुआ था। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त राकेश के रूप में की। मृतक के अतरौली निवासी परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कोई करीबी हो सकता है शामिल
राकेश शाम को अपने रिश्तेदारों व अन्य लोगों के साथ रामलीला देखने गया था लेकिन अकेला वहीं वापस नहीं लौटा। जबकि उसकी पत्नी व अन्य लोग घर लौट आए थे।  पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि परिवार का ही एक सदस्य देर शाम को करीब आधे घंटे के लिए गायब था। न तो वह रामलीला मैदान में था और न ही घर पहुंचा था। पुलिस इसके अलावा अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। 

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शव से करीब दस मीटर दूर मिला दूसरा जूता
मृतक के शरीर पर पैंट और शर्ट थी। उसकी शर्ट खून से लथपथ थी। एक पैर में जूता था। जबकि, दूसरा जूता उसके शव से करीब दस मीटर दूर पड़ा था। शव के पास से शराब का पाउच भी बरामद हुआ है।

मृतक के परिजनों ने पत्नी व अन्य ससुराल वालों के खिलाफ हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। प्रारंभिक जांच में भी हत्या में किसी करीबी के शामिल होने की आशंका है। मौके से कोई आलाकत्ल बरामद नहीं हुआ है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

https://manvadhikarabhivyakti.com/2023/10/20/पीएम-ऋषि-सुनक-की-कंजरवेटि/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *